Automobile

Maruti ने लांच की 32kmpl माइलेज के साथ नई SUV लुक और फीचर्स में है Mini Scorpio जानिए धाकड़ फीचर्स के साथ कीमत

Maruti ने लांच की 32kmpl माइलेज के साथ नई SUV लुक और फीचर्स में है Mini Scorpio जानिए धाकड़ फीचर्स के साथ कीमत बात करते हैं एस्प्रेसो गाड़ी की देखा जाए जब हम रोड पर निकलते हैं तो इस सेगमेंट की बहुत सारी गाड़ी देखने को आपको भारतीय सड़क पर मिल जाएगी लेकिन आपको बता दे की कंफर्ट एसयूवी में सबसे तगड़ा इंजन और माइलेज की बात की जाए वह भी कम बजट में तो यह मारुति की एसयूवी कार ।




Maruti s-presso mini एसयूवी है जो की महिंद्रा स्कार्पियों जैसे देखने में लगती है हम बात कर रहे हे मारुती की किफायती Maruti S-presso की है। वही यह गाड़ी आपको 5 लाख के रेंज में बिल्कुल महिंद्रा कंपनी के स्कॉर्पियो की तरह देखने में इसका लुक लगती है।

Also read this:-काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Couple Video..लोगो ने दी मिशाले अक्सर अच्छी फसल कीड़े खा जाते है…

Powerful engine and mileage of Maruti S-presso

मारुति कंपनी ने अपने इस कार्य में तगड़ा इंजन दिया है जहां गाड़ी देखा जाए एक तरफ तो स्कॉर्पियो की तरह दिखने में लगती है वही इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। और यह 66 bhp और 89 nm का टार्क जनरेट करती है। और कंपनी ने इस गाड़ी में  5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट से जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसका पेट्रोल पर माइलेज 25.30 kmpl और CNG में यह कार 32.73 km/kg की माइलेज देने में सक्षम है।

Premium features of Maruti S-presso

Maruti Presso कार खरीदने का मन बना रहा है तो आपको यह जानकारी लेना अति आवश्यक है कि इस गाड़ी में कंपनी क्या-क्या फीचर देती है तो आइये जानते हैं इस गाड़ी की फीचर के बारे में इस गाड़ी में आपको स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटुली माउंटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सी शेप के टेल लैंप्स, ऑटो गियर शिफ्ट, 14 इंच का स्टील व्हील, डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, प्री-टेन्शन एंड फोर्स लिमिटर फ्रंट सीट बेल्ट के साथ फ्रंट सीट बेल्ट रिमायंडर, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी प्रोग्राम के साथ हिल होल्ड असिस्ट जैसे बहुत सारे आपको फीचर इस गाड़ी में देखने को मिले जाएगी यही वजह है कि लोग इस गाड़ी को खूब पसंद कर रही है।

Maruti S-presso price

Maruti कंपनी के इस कार्य की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें कि यह गाड़ी कुल 6 वेरिएंट्स में लांच किया गया है जिसमें Std, LXI, VXi(O) और VXI+(O) है। वहीं आपको बता दें कि इस गाड़ी की कीमत 4.25 लाख रु एक्स शोरूम से लेकर 5.99 लाख रु एक्स शोरूम तक पहुच जाती है, वही यह गाड़ी बहुत सारी कंपनी की गाड़ी को मात दे रही है जैसे आपको बता देंगे Renault Kwid और Maruti Suzuki Celerio, tata punch से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *